Select Page
Nutricharge All Pro

न्यूट्रीचार्ज ऑल प्रो

Rs. 1,000.00

एक पौधे पर आधारित प्रोटीन सप्लीमेंट जो भोजन की प्रोटीन मात्रा को बढ़ाने के लिए किसी भी चीज़ और हर चीज़ के साथ मिश्रित हो सकता है. इसमें सोयाबीन, कद्दू के बीज की उच्चतम और शुद्ध गुणवत्ता से प्राप्त सोया प्रोटीन को अलग किया गया है जो विटामिन और खनिजों से समृद्ध है और इसमें सूजन रोधी गुण हैं और मटर का प्रोटीन आइसोलेट जीएमओ रहित पीले मटर से बना है जो आयरन और आर्जिनिन से समृद्ध है. इसमें फ्रुक्टो-ऑलिगोसेकेराइड भी हैं, जो पाचन सम्बन्धी स्वास्थ्य के लिए एक प्राकृतिक प्रीबायोटिक फाइबर है. यह उन लोगों के लिए एक आदर्श पूरक है जो पेट फूलने और गैस की समस्या को महसूस किए बिना भोजन की प्रोटीन सामग्री को बढ़ाना चाहते हैं.

Nutricharge Strawberry ProDiet (Doy Pack)


न्यूट्रीचार्ज उत्पादों को विशेष रूप से आरसीएम द्वारा बेचा जाता है।

उत्पाद की जानकारी

न्यूट्रीचार्ज ऑलप्रो एक 100% वीगन (शाकाहारी), सोया प्रोटीन आइसोलेट, कद्दू के बीज और मटर प्रोटीन आइसोलेट के अनेक स्रोतों से प्राप्त पौधे पर आधारित प्रोटीन सप्लीमेंट है. इसकी हर सर्विंग में 84% प्रोटीन और 2% प्राकृतिक प्रीबायोटिक डाइटरी फाइबर है.
यह माँसपेशियों का निर्माण और मरम्मत करता है, निरंतर ऊर्जा प्रदान करता है, आपको लम्बे समय तक भरा रखता है, शक्ति बढ़ाता है, बच्चों के विकास और वृद्धि में मदद करता है, बढ़ती उम्र की माँसपेशियों को बनाये रखता है, पाचन और हृदय स्वास्थ्य को बढ़ावा देता है, शारीरिक वजन के प्रबंधन में मदद करता है और बालों, त्वचा और नाखूनों के स्वास्थ्य को बनाए रखने में मदद करता है.
प्रॉडक्ट में कोई कृत्रिम रंग और स्वाद, कोई एडिटिव्स, फिलर्स और प्रिजर्वेटिव, कोई ट्रांस-वसा, कोई कोलेस्ट्रॉल, कोई अतिरिक्त परिष्कृत चीनी या प्रिजर्वेटिव नहीं मिलाया गया है. यह दूध से बने पदार्थ और ग्लूटेन से मुक्त है.

कौन उपयोग कर सकता है: 12 वर्ष से अधिक उम्र के बच्चे, वयस्क, गर्भवती महिलाएं, स्तनपान कराने वाली मां और बुजुर्ग लोग

कैसे उपयोग करें:
क्योंकि यह स्वादहीन होता है, इसलिए यह किसी भी चीज़ और हर चीज़ के साथ अच्छी तरह मिल सकता है. आप इसे स्मूदी, चिया पुडिंग, परांठे, कॉफी, दाल, करी, मीठे व्यंजन और न्यूट्रीचार्ज प्रोडाइट शेक के साथ मिला सकते हैं.

पैक का आकार:200 ग्राम

एम् आर पी : 1000/- रुपये

समीक्षा

कोई समीक्षाएँ अभी तक नही

Be the first to review “न्यूट्रीचार्ज ऑल प्रो”

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *