Select Page
न्यूट्रीचार्ज बायोएज

न्यूट्रीचार्ज बायोएज

Rs. 1,500.00

न्यूट्रीचार्ज बायोएज विशेष रूप से तैयार किया गया एक न्यूट्रास्यूटिकल है जिसमें यकृत (लिवर) स्वास्थ्य के लिए प्राकृतिक सत्व, प्री-बायोटिक्स और डाइजेस्टिव एंजाइम होते हैं। यह यकृत की रक्षा करने और उसे पुनः सक्रिय बनाने के साथ ही शराब या तंबाकू का सेवन करने वाले, या 50 वर्ष या उससे अधिक उम्र वाले, या पाचन संबंधी या यकृत की समस्या से पीड़ित लोगों के पाचन में सुधार करता है।
Nutricharge BioAge


न्यूट्रीचार्ज उत्पादों को विशेष रूप से आरसीएम द्वारा बेचा जाता है।

एस के यु: न्यूट्रीचार्ज बायोएज वर्ग

उत्पाद की जानकारी

न्यूट्रीचार्ज बायोएज एक दैनिक स्वास्थ्य पूरक है जिसमें 53 प्राकृतिक जड़ी-बूटियाँ हैं जो हमारे यकृत (लिवर) को अल्कोहल के हानिकारक प्रभावों से बचाती हैं और हमारे शरीर को डिटॉक्सीफ़ाइ करती हैं। इसमें पाचन स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए 3 प्री और प्रोबायोटिक्स और 16 एंज़ाइम भी हैं। यकृत (लिवर), शरीर का एक बहुत ही महत्वपूर्ण अंग है और यह 500 से अधिक कार्यों के लिए जिम्मेदार है।
यकृत (लिवर), शरीर की केमिकल फैक्टरी है जो विभिन्न स्रोतों से हमारे शरीर में प्रवेश करने वाले विषाक्त पदार्थों को निकाल कर शरीर को डिटॉक्सीफ़ाइ करता है। डाइजेस्टिव एंजाइम खाद्य पदार्थों के उचित पाचन में सहायक होते हैं जबकि प्रोबायोटिक आंत के स्वास्थ्य में सुधार करते हैं।

इसे कौन ले सकता है:
1. शराब या तंबाकू का सेवन करने वाले लोग
2. 50 साल और उससे अधिक उम्र के लोग
3. पाचन तंत्र या यकृत की समस्याओं से पीड़ित लोग।

खुराक:
हर दिन लंच या डिनर के आधे घंटे बाद एक ग्लास पानी के साथ न्यूट्रीचार्ज बायोएज का एक कोटेड टैबलेट लें
एमआरपी: 30 टैबलेट के पैक (1 मंथ पैक) के लिए रू.1500/-

समीक्षा

कोई समीक्षाएँ अभी तक नही

Be the first to review “न्यूट्रीचार्ज बायोएज”

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *